old love song quotes in hindi

Old love song quotes instagram captions in hindi 

Old-song-lyrics-instagram-captions-hindi
Old-song-lyrics-instagram-captions-hindi

Old love song quotes in hindi जो आपको Heart touching hindi songs lyrics से उपलब्ध कराए गए हैं। ये love song lyrics quotes कहां से या किस फिल्म के हैं, साथ किस व्यक्तित्व की कलम से लिखे गए हैं और किस सुरीली आवाज ने हमारे कानों से होते हुए हमारे दिलों तक पहुंचाए हैं? ये Old love song quotes for her and him इसका विवरण भी दिया गया है।

मोहब्बत है क्या चीज़; हमको बताओ 
ये किसने शुरू की; यह भी सुनाओ 

सुख दुख आए जाए
सुख की भूख न दुख की चिंता 
प्रीत जिसे अपनाए
सुख दुख आए जाए  

  • फिल्म - प्रेम रोग 
  • लेखक - संतोष आनंद 
  • गायक - सुरेश वाडकर, लता मंगेशकर 

वो मेरे सामने बैठी है मगर, उससे कुछ बात ना हो पाई है
मैं इशारा भी अगर करता हूं, इसमें हम दोनो की रुसवाई है  

  • फिल्म - आशिकी (१९९०)
  • लेखक - समीर
  • गायक - कुमार शानू

टूट न जाएं सपने मैं डरता हूं 
निश-दिन सपनो में देखा करता हूं 
नैना कजरारे, मतवारे ये इशारे 
खाली दर्पण था ये मन मेरा 
बस गया रूप इसमें तेरा

Old love song quotes for her|लड़की देखने जा रहे हैं आप, दिल में अरमां होगें...👇

ये मस्ती के नजारे हैं; तो ऐसे में संभलना कैसा मेरी कसम 
जो लहराती डगरिया हो; तो फिर क्यूं ना चलूं मैं बहका बहका रे 
मेरे जीवन में ये शाम आई है 
मोहब्बत वाले ज़माने लिए 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - किशोर कुमार 

वक्त के हाथों में सबकी तकदीरे हैं
आइना झूठा है सच्ची तस्वीरे हैं 
जहां दर्द है वहीं गीत है
जहां प्यास है वहीं मीत है
कोई ना जाने मगर जीने की यही रीत है 

जब से तुझे देखा दिल को कहीं आराम नही 
मेरे होंठों पे एक तेरे सिवा कोई नाम नही 

  • फिल्म - आशिकी (१९९०)
  • लेखक - समीर
  • गायक - कुमार शानू

प्रेम कहानी में 
एक लड़का होता है एक लड़की होती है 
कभी दोनो हंसते हैं कभी दोनो रोते हैं।
इतनी सी छोटी सी होती है इक चिंगारी
जल जाती है फूंक जाती है इसमें दुनिया सारी 
चांदनी रातों में 
एक दीपक होता है एक बाती होती है 
कभी दोनो जलते हैं कभी दोनो बुझते हैं 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

आते जाते खूबसूरत आवारा सड़कों पे 
कभी कभी इत्तफाक से जाने अंजाने लोग मिल जाते हैं 
उनमें से कुछ लोग भूल जाते हैं कुछ याद रह जाते हैं 

किस कदर ये हसीं ख्याल मिला है 
राह में एक रेशमी रुमाल मिला है 
जो गिराया था किसी ने जान कर 
जिसका है; वो ले जाए पहचानकर 
वरना मैं रख लूंगा इसको अपना जानकर 
किसी हुस्न वाले की निशानी मानकर 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

जिंदगी की कई रंग रलियां सही
हर तरफ मुस्कुराती ये कलियां सही
खूबसूरत बहारों की गलियां सही
जिस चमन में तेरे पग में कांटे चुभे 
उस चमन से हमें फूल चुनना नही 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

दूर बैठी है क्यूं, मेरे पास आती नही 
होंठों, पे तेरे; जैसे प्यास आती नही 
ऐसा लगे, जैसे के तू; हंस के जहर 
कोई पिए जा

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

मैं सांस लेता हूं, तेरी खुशबू आती है 
एक महका महका सा, पैगाम लाती है
मेरे दिल की धड़कन भी तेरे गीत गाती है 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

वो अचानक आ गई यूं नजर के सामने
जैसे निकल आया घटा से चांद 
चेहरे पे जुल्फे बिखरी हुई थी 
दिन में रात हो गई 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

शमा कहे परवाने से परे चला जा 
मेरी तरह जल जायेगा यहां नही आ 
वो नही सुनता उसको जल जाना होता है 
प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

ना हंसना मेरे गम पे, इंसाफ करना 
जो मैं रो पड़ूं तो, माफ करना 
जब दर्द नहीं था सीने में क्या खाक मजा था जीने में 
अब के शायद हम भी रोएं सावन के महीने में 

  • फिल्म - 
  • लेखक - 
  • गायक - 

हर ज़ख्म दिल का तुझे दिल से दुआ दे
खुशियां तुझे गम सारे; मुझको खुदा दे
तुझको भुला ना पाया मेरी बेबसी है 

  • फिल्म - आशिकी 
  • लेखक - समीर
  • गायक - कुमार शानू 

Old song lyrics hindi 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ