Romantic love song Teri meri dosti song lyrics in hindi

Romantic love song Teri meri dosti song lyrics in hindi

Romantic song lyrics teri meri dosti 1980 में प्रदर्शित फिल्म "दोस्ताना" का बेहद रोमांटिक एवं प्रेम प्रसंग युक्त प्यार भरा गीत है। किशोर कुमार और आशा भोसले ने इस सदाबहार गीत को गाया है। इस Romantic song lyrics की शुरुआत यह है, Dillagi ne di hawa thoda sa dhunwa tha lyrics मुख्य बोल हैं।

Romantic song lyrics Dillagi ne di hawa thoda sa dhunwa about love song lyrics

Dillagi ne di hawa lyrics के संगीतकार हैं लक्ष्मीकांत प्यारेलाल। आनंद बक्शी द्वारा लिखे गीत तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई किशोर - आशा की जोड़ी ने अपनी आवाज में और अधिक Romantic love song बना दिया है जो केवल प्रेम के बारे में है ये सदाबहार गीत।

गीत:- तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई-दिल्लगी ने दी हवा थोड़ा सा धुंवा उठा
फिल्म:- दोस्ताना (१९८०)
गायक:- किशोर कुमार, आशा भोसले
गीतकार:- आनंद बक्शी
संगीतकार:- लक्ष्मीकांत प्यारेलाल

Romantic Duet love song lyrics teri meri dosti lyrics in hindi

-: किशोर:-

दिल्लगी ने दी हवा 

थोड़ा सा धुंआ उठा

और आग जल गई 

तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई

तेरी मेरी दोस्ती...

प्यार में बदल गई प्यार में बदल गई

-:आशा:-

दिल्लगी ने दी हवा 

थोड़ा सा धुंआ उठा

और आग जल गई 

तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई

तेरी मेरी दोस्ती...

प्यार में बदल गई प्यार में बदल गई

-:किशोर - आशा:-

दिल्लगी ने दी हवा 

थोड़ा सा धुंआ उठा

और आग जल गई 

-:आशा:-

पहले पहले कम मिले

फिर तो खूब हम मिले

एक मुलाकात में..

हंस के बात बात में

जाने तूने क्या कहा

जाने मैने क्या सुना

जाने तूने क्या कहा

जाने मैने क्या सुना

तूने किया मजाक 

मेरी जां निकल गई..

-:किशोर:-

तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई

तेरी मेरी दोस्ती...

प्यार में बदल गई प्यार में बदल गई

दिल्लगी ने दी हवा 

थोड़ा सा धुंआ उठा

और आग जल गई 

-:किशोर:-

दो दिलों के मेल में

इस नजर के खेल में

ऐसे दिल धड़क गया

शोर दूर तक गया

ऐसे दिल धड़क गया

शोर दूर तक गया

क्या ये खून माफ है

ये कोई इंसाफ है

आंखो का था कुसूर 

छुरी दिल पे चल गई

-:आशा:-

तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई

तेरी मेरी दोस्ती...

प्यार में बदल गई प्यार में बदल गई

दिल्लगी ने दी हवा 

थोड़ा सा धुंआ उठा

और आग जल गई 

-:आशा:-

तेरी भी खता नहीं

मेरी भी खता नहीं

तेरी भी खता नहीं

मेरी भी खता नहीं

दोनो पे शबाब है

उम्र ये खराब है

-:किशोर:-

शौक शायरी का है 

शेर ये किसी का है

देखा जो हुस्न ए यार

तबियत मचल गई

-:किशोर - आशा:-

तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई

तेरी मेरी दोस्ती...

प्यार में बदल गई प्यार में बदल गई

दिल्लगी ने दी हवा 

थोड़ा सा धुंआ उठा

और आग जल गई 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ