Old song mere nasib me aye dost tera pyar nahi lyrics

Old song mere nasib me aye dost tera pyar nahi lyrics


Khiza ke phool pe aati kabhi bahar nahi old sad song lyrics in hindi 

  • गीत:- मेरे नसीब में ए दोस्त तेरा प्यार नही
  • फिल्म:- दो रास्ते (१९६९)
  • गायक:- किशोर कुमार
  • गीतकार:- आनन्द बख्शी
  • संगीतकार:- लक्ष्मीकांत प्यारेलाल

Sad song lyrics mere nasib me old song hindi lyrics

खिज़ा के फूल पे आती कभी बहार नहीं

मेरे नसीब में ऐ दोस्त, तेरा प्यार नहीं


ना जाने प्यार में कब मैं, ज़ुबां से फिर जाऊं

मैं बनके आंसू खुद अपनी, नज़र से गिर जाऊं

तेरी क़सम है मेरा कोई ऐतबार नहीं

मेरे नसीब में...


मैं रोज़ लब पे नई एक, आह रखता हूँ

मैं रोज़ एक नए गम, की राह ताकता हूँ

किसी ख़ुशी का मेरे दिल को इंतज़ार नहीं

मेरे नसीब में...


गरीब कैसे मोहब्बत, करे अमीरों से

बिछड़ गए हैं कई रांझे, अपनी हीरों से

किसी को अपने मुक़द्दर पे इख्तियार नहीं

मेरे नसीब में...

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ