Aa Meri Rani le ja Chhalla nishani song lyrics in hindi

Aa Meri Rani le ja Chhalla nishani song lyrics in hindi [मेरी मोहब्बत तेरी जवानी ये सारी दुनिया...]

Aa Meri Rani le ja Chhalla nishani फिल्म "अंजाना" 1969 का बेहतरीन old song lyrics in hindi जिसके शुरुआती song lyrics Meri mohabbat teri jawani char dino ki hai zindgani तो आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी, आपके सम्मुख प्रस्तुत हैं। अंजाना का प्रेमप्रसंग युक्त सोंग लिरिक्स के जान चली जाए जिया नही जाए जिया तो जिया नही जाए। आप देख सकते हैं एक शब्द जिया की उपमा का कमाल।

Meri Mohabbat teri jawani char dino ki hai zindgani lyrics in hindi 

  • गीत:- आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी
  • फिल्म:- अंजाना (१९६९) 
  • गायक:- मोहम्मद रफी 
  • गीतकार:- आनंद बख्शी
  • संगीतकार:- लक्ष्मीकांत प्यारेलाल  
तो आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी लिरिक्स 1969 में राजेंद्र कुमार और बबीता की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। सोंग लिरिक्स तत्कालीन ही नही आज भी उतना ही प्रासंगिक है। मेरी मोहब्बत तेरी जवानी लिरिक्स को रीमेक की तर्ज़ पर दूसरे अंदाज में भी पेश किया जाता रहा है, झंकार बीट वगैरह का सहारा लेकर।

aa meri rani le ja lyrics|ओल्ड सोंग आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी लिरिक्स हिंदी में

मेरी मोहब्बत तेरी जवानी

चार दिनों की है ज़िंदगानी तो..

..आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी

आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी

मै हूं दिवाना तू है दीवानी

यह सारी दुनिया है आनी जानी तो..

..आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी

आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी


आज नहीं तो कल तू मेरे प्यार को मानेगी

अगर मेरी तू जानेगी हो प्रीतम को पहचानेगी

आज नहीं तोह कल तू मेरे प्यार को मानेगी

अगर मेरी तू जानेगी हो प्रीतम को पहचानेगी

बरसेगा छम छम.. 

...आँखों से पानी

ये सारी दुनिया है आनी जानी तो..

..आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी

आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी


प्यार में अक्सर प्रेमी पहले झगड़ा करते हैं

मगर फिर आहे भरते हैं इक दूजे पे मरते हैं

प्यार में अक्सर प्रेमी पहले झगड़ा करते हैं

मगर फिर आहे भरते हैं इक दूजे पे मरते हैं

तेरी मेरी भी.. 

..यही कहानी

ये सारी दुनिया है आनी जानी तो..

..आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी

आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी


मार ना ऐसे ठोकर तेरा पैर फिसल जाये

है कितनी नाज़ुक तू हाय सँभल ओए मोच ना आ जाइये

मर ना ऐसे ठोकर तेरा पैर फिसल जाये

है कितनी नाज़ुक तू हाय सँभल ओए मोच ना आ जाये

गुस्सा बुरा है.. 

..समझी दीवानी

ये सारी दुनिया है आनी जानी

तो आ मेरी छल्लो

ले जा छल्ला निशानी

आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी 

मेरी मोहब्बत तेरी जवानी

चार दिनों की है ज़िंदगानी तो...

..आ मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी

मेरी रानी ले जा छल्ला निशानी 

लिरिक्स कौन है जो सपनों में आया फिल्म "झुक गया आसमान"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ